अयोध्या: सेल्फी लेने सरयू के गहरे पानी में गए तीन युवकों की डूबने से मौत

Edited By ,Updated: 07 May, 2017 12:03 PM

ayodhya death of 3 youths drowning in saryu deep water to take selfies

सरयू नदी में बीते दिन सेल्फी लेने के फेर में गहरे पानी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 साथियों को नाविकों ने....

अयोध्या: सरयू नदी में बीते दिन सेल्फी लेने के फेर में गहरे पानी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 साथियों को नाविकों ने सकुशल बाहर निकाल लिया। मृतकों में दो दिल्ली व एक गोंडा जिले का निवासी है। दिल्ली के दोनों युवक गोंडा के नवाबगंज में मित्र के घर वैवाहिक समारोह में शामिल होने आए थे।

गोंडा जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खेमीपुर गांव निवासी अनिरुद्ध गुप्त दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करता है। साथ में उसका छोटा भाई सोनू उसके साथ रहकर दिल्ली में पढ़ाई करता था। चार मई को अनिरुद्ध की शादी थी। सोनू व अनिरुद्ध के 13 मित्र विवाह समारोह में शामिल होने दिल्ली से आए थे

शनिवार को सोनू के साथ सभी साथी फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस से वापस लौटने के लिए अयोध्या पहुंचे थे। दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे सभी युवक सरयू पुल के पश्चिम स्थित घाट पर स्नान करने पहुंचे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी दौरान पांच युवक सोनू गुप्त (21) पुत्र मिश्रीलाल गुप्त निवासी खेमीपुर, पोस्ट अशोकपुर नवाबगंज गोंडा, दीपक (23) पुत्र अज्ञात, विपिन जोशी (20) पुत्र अज्ञात निवासी मोहन गार्डेन उत्तम नगर द्वारिका मोड़ नई दिल्ली और अनिल व रोहित निवासी दिल्ली एक-दूसरे का हाथ पकड़कर सेल्फी खींचते हुए घाट से दूर धारा में निकलते चले गए। तभी एक युवक डूबने लगा और एक दूसरे का हाथ खींचने पर सभी डूबने लगे।

शोर सुनकर घाट पर मौजूद नाविक पहुंचे और युवकों को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन नदी की धारा में फंसे पांचों युवकों में से अनिल व रोहित को ही सकुशल बाहर निकाल सके। सोनू, दीपक व विपिन नदी की धारा में समा गए। कुछ घंटे बाद तीनों के शव बरामद हो गए।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!