कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला करने के आरोप में बंद कैदी पर जेल में हमला

  • कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला करने के आरोप में बंद कैदी पर जेल में हमला
You Are Here
कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला करने के आरोप में बंद कैदी पर जेल में हमलाकैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला करने के आरोप में बंद कैदी पर जेल में हमलाकैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला करने के आरोप में बंद कैदी पर जेल में हमला

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल के हाई सिक्योरिटी बैरक में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मेरठ के कुख्यात गैंगस्टर उधम सिंह ने 2 कैदियों पर कैंची से हमला कर दिया। अचानक किए गए इस हमले में इलाहाबाद का शातिर बदमाश राजेश पायलट और बांदा का फहीम घायल हो गए हैं।

एसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि बंदी नाई रामसेवक अन्य कैदियों के बाल काट रहा था। इसी बीच एक बंदी उधम सिंह ने नाई की कैंची छीनकर राजेश पायलट पर हमला कर दिया। बीच-बचाव के लिए जब फहीम आया तो उस पर भी कैंची से वार कर दिया। इस हमले में उनको काफी चोटें भी आई हैं। डॉक्टर की टीम ने उनका इलाज जेल में ही कर दिया है। फिलहाल दोनों की स्थिति अब सामान्य है।

चौधरी ने कहा कि दोनों पर हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है, लेकिन पूरी संभावना है कि ये आपसी गैंगवार नहीं है, बल्कि सोची समझी रणनीति के तहत राजेश पर हमला कराया गया है। फिलहाल जेलर की तहरीर पर उधम सिंह के ऊपर नैनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल गुप्ता पर राजेश पायलट ने रिमोट बम से हमला किया था। इस हमले में मंत्री के बुरी तरह से घायल होने के साथ ही 2 लोगों की जान चली गई थी। वहीं इस घटना के बाद ही राजेश पायलट का नाम अंडरवर्ल्ड में गूंजने लगा था, लेकिन इस वारदात को अंजाम देने के बाद राजेश को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया था। 


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!