Subscribe Now!

65 वर्षीय बुजुर्ग पर चढ़ा आशिकी का भूत, महिला को भेज रहा अश्लील मैसेज

You Are Here
65 वर्षीय बुजुर्ग पर चढ़ा आशिकी का भूत, महिला को भेज रहा अश्लील मैसेज65 वर्षीय बुजुर्ग पर चढ़ा आशिकी का भूत, महिला को भेज रहा अश्लील मैसेज65 वर्षीय बुजुर्ग पर चढ़ा आशिकी का भूत, महिला को भेज रहा अश्लील मैसेज

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में 65 वर्षीय बुजुर्ग पर आशिकी का भूत सवार है।  बुजुर्ग एक महिला को लगातार अश्लील मैसेज करने के साथ-साथ फोन कर प्यार का इजहार कर रहा है। महिला ने इससे तंग आकर थाने में तहरीर भी दी है। इसके बावजूद महिला की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उधर, आरोपी बुजुर्ग लगातार महिला को तंग करने से बाज नहीं आ रहा। 
PunjabKesari
काकादेव में रहने वाली शादीशुदा महिला का आरोप है कि एक 65 वर्षीय बुजुर्गने उसका जीना हराम कर दिया है। कभी पारिवारिक मित्र के तौर पर मदद करने वाला शशि मिश्रा अब आशिक बना बैठा है। वह अश्लील मैसेज भेजने के साथ फोन करके लगातार उसे परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं महिला के मना करने पर गाली-गलौज भी करता है। 
PunjabKesari
महिला का आरोप है कि उसने आरोपी के खिलाफ पहले भी थाने में शिकायत की थी। लेकिन आरोपी द्वारा माफ़ी मांगने पर समझौता कर लिया था। इसके बावजूद उसने फिर से वही सब शुरू कर दिया है। बुजुर्ग से तंग आकर महिला ने मामले की शिकायत काकादेव थाने में की है। महिला की शिकायत करने के बावजूद पुलिस आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। महिला ने बताया कि उसने सीएम की जनसुनवाई में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन