एप्पल कंपनी के इंजीनियर ने की आत्महत्या, जानिए क्या है वजह

Edited By ,Updated: 19 Feb, 2017 12:00 PM

apple engineers from suicide what caused know

यूपी के मुज़फ्फरनगर में एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक इंजीनियर ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइट नोट लिखा है...

मुज़फ्फरनगरः यूपी के मुज़फ्फरनगर में एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक इंजीनियर ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइट नोट लिखा है। जिसमें उसने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है। मृतक विश्व प्रसिद्ध कंपनी एप्पल के लिए बैंगलोर में काम करता था। जो कुछ दिन पहले ही मुज़फ्फरनगर आया था। 

जानिए क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक मामला थाना नई मण्डी कोतवाली के पॉश कॉलोनी द्वारकापुरी का है। जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर तनु कुश ने अपने घर में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। मृतक इंजीनियर ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट लिखा है।
डिप्रेशन के चलते की सुसाइड
मृतक ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था। जिसे पुलिस ने अपने हवाले में ले लिया है। इस सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि वह डिप्रेशन के चलते आत्महत्या करने पर मजबूर हो गया है। मृतक विश्व प्रसिद्ध कंपनी एप्पल के लिए काम करता था। जो कुछ दिन पहले बैंगलोर से मुज़फ्फरनगर आया था। मृतक के परिजनो का कहना है कि तनु कुश काफी समय से डिप्रेशन का शिकार था। इसी के चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया। वहीं पुलिस अधिकारी भी इस मामले की बारीकी से जांच करने बात कह रहें हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!