यूपी पुलिस का एक और नया रूप, अॉन डयूटी शराब पीकर कर दी राहगीर की पिटाई, वीडियो वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Sep, 2017 02:31 PM

another new form of up police  on duty drunk  drinks beating  video viral

उत्तर प्रदेश में भले ही निजाम बदल गया हो लेकिन बावजुद इसके पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं रहे हैं। एक तरफ तो योगी सरकार...

आगराः उत्तर प्रदेश में भले ही निजाम बदल गया हो लेकिन बावजुद इसके पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं रहे हैं। एक तरफ तो योगी सरकार कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस कानून व्यवस्था पर पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ताजा मामला आगरा का है, जहां दिनदहाड़े नशे में धुत सिपाही ने राहगीर पर जूतों की बरसात कर दी।

दरअसल मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के फतेहाबाद रोड का है, जहां नशे में चूर पीएसी के जवान ने सड़क पर जाते राहगीर को अचानक से धक्का दे दिया। जब इस बात का राहगीर ने विरोध किया तो नशे में चूर सिपाही ने जूतों से राहगीर को पीटना शुरू कर दिया। वीआईपी रोड पर इस नजारे को देखने के लिए देशी पर्यटकों के साथ-साथ विदेशी पर्यटकों की भी भीड़ लग गई।

वहीं जब मीडिया के कैमरे की नजर नशे में चूर पीएसी जवान की हरकत पर पड़ी तो ये सारा नजारा कैमरे ने कैद कर लिया। सिपाही इतने नशे में है कि वह कहां तैनात है यह तक भी ठीक से नहीं बता पा रहा था। वहीं पीड़ित राहगीर का कहना था कि बिना किसी बात के उसे पीएसी जवान ने पीछे से उसे धक्का दिया और बाद में उसे जूतों से पीटना शुरू कर दिया।

वहीं सिपाही की इस हरकत का वीडियो वायरल होने पर सीओ सदर उदयराज सिंह ने मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। इतने में सवाल ये उठता है कि क्या इस पीएसी जवान पर कार्रवाई होती है या फिर ये भी ठंडे बस्ते की जांच में चली जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!