अनीस अहमद की बसपा में वापसी, कहा- मुझे नसीमुद्दीन ने करवाया था पार्टी से बाहर

  • अनीस अहमद की बसपा में वापसी, कहा- मुझे नसीमुद्दीन ने करवाया था पार्टी से बाहर
You Are Here
अनीस अहमद की बसपा में वापसी, कहा- मुझे नसीमुद्दीन ने करवाया था पार्टी से बाहरअनीस अहमद की बसपा में वापसी, कहा- मुझे नसीमुद्दीन ने करवाया था पार्टी से बाहरअनीस अहमद की बसपा में वापसी, कहा- मुझे नसीमुद्दीन ने करवाया था पार्टी से बाहर

लखनऊः बसपा से निष्कासित किए गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीएसपी सरकार में मंत्री रहे अनीस अहमद की पार्टी में वापसी हो गई है। पार्टी में वापसी के बाद उन्होंने कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी 34 साल तक पार्टी में रहे, लेकिन 4 मुसलमान तक नहीं जोड़ सके। वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे बीएसपी से नसीमुद्दीन ने बाहर करवाया था।

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अनीस ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि शोहरत पाने की चाह में न नसीमुद्दीन अपनी बेटी के जनाजे में नहीं गए। वो कहते हैं उनकी बेटी थी। अनीस ने कहा कि मुझे आज तक नहीं पता था कि नसीमुद्दीन की कोई बेटी भी थी।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा ओछी राजनीति की। बहन जी ने उनको बाहर करने का जो काम किया, अगर पहले कर देतीं तो नतीजे कुछ अलग होते। उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्दीकी ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला कराया। नसीमुद्दीन को सुरक्षा की क्या जरूरत। वो तो समाज के लोगों को मायावती से मिलने से रोकते थे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You