भाजपा से गठबंधन पर नाराज यूथ गैंग फॉर जस्टिस के कार्यकर्ताओं ने फूंका नीतीश कुमार का पुतला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Jul, 2017 04:32 PM

angry youth gang for justice effigy of nitish kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन को तोड़ भाजपा में शामिल होने पर आज बांदा में यूथ गैंग फॉर जस्टिस संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया...

बांदाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन को तोड़ भाजपा में शामिल होने पर आज बांदा में यूथ गैंग फॉर जस्टिस संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। नाराज कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका।

यूथ गैंग फॉर जस्टिस संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि 2015 के विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने महागठबंधन को एक शानदार जीत दिलाई थी। जिससे सांप्रदायिक ताकतों को एक करारी शिकस्त का मुंह देखना पड़ा था।

साथ ही उन्होंने कहा कि इससे पूरे देश में यह संदेश गया था कि अराजकतत्व नेताओं को भविष्य में सबक सिखाया जाएगा और ऐसे खलनायकों को धूल चटाने का कार्य महागठबंधन द्वारा किया जाएगा। लेकिन केंद्र सरकार अब नेताओं को सीबीआई का डर दिखाकर अपनी पार्टी में लाने का काम कर रही है।

जब बिहार में विधानसभा चुनाव हो रहा था उस वक्त नीतीश कुमार ने कहा था कि मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा, लेकिन मरते दम तक भाजपा की गोद में नहीं जाऊंगा।

अब नीतीश कुमार ने अपना वादा तोड़ दिया और बीजेपी में शामिल हो गए। इसलिए अब यूथ गैंग फॉर जस्टिस इसका विरोध करेगी और 2019 में जीत का मंसूबा देख रही बीजेपी को उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने देगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!