Subscribe Now!

गजबः नाले की सफाई के दौरान कर्मचारियों के हाथ लगी महात्मा बुद्ध की मूर्ति

  • गजबः नाले की सफाई के दौरान कर्मचारियों के हाथ लगी महात्मा बुद्ध की मूर्ति
You Are Here
गजबः नाले की सफाई के दौरान कर्मचारियों के हाथ लगी महात्मा बुद्ध की मूर्तिगजबः नाले की सफाई के दौरान कर्मचारियों के हाथ लगी महात्मा बुद्ध की मूर्तिगजबः नाले की सफाई के दौरान कर्मचारियों के हाथ लगी महात्मा बुद्ध की मूर्ति

नोएडा: यूपी में लूट, हत्या और डकैती की घटनाओं के बाद अब चोरों ने भगवान की मूर्तियों पर भी हाथ डालना शुरु कर दिया है। ताजा मामला नोएडा का है, जहां नाले की सफाई के दौरान कर्मचारियों को गौतम बुद्ध की मूर्ति मिली। मूर्ति मिलते ही हर तरफ हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी हैै।

एसपी सिटी अरुण कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र स्थित बी-13 कंपनी के सामने नाले की सफाई की जा रही थी। इसी दौरान कर्मचारियों को पीली धातु की महात्मा गौतम बुद्ध की एक मूर्ति मिली। मूर्ति का वजन करीब 6 किलो है और ऊंचाई 15 इंच है। मूर्ति देखने में प्राचीन लग रही है।

उन्होंने बताया कि अन्य थानों में भी मूर्ति मिलने की सूचना दे दी गई है। साथ ही पता किया जा रहा है कि यह मूर्ति किसी आस-पास के मंदिर से चुराकर तो नहीं नाले में फेंकी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन