कुल्हाड़ी से काटने के बाद चीख रहा था बेटा, मैने कर दी मां की हत्या

You Are Here
कुल्हाड़ी से काटने के बाद चीख रहा था बेटा, मैने कर दी मां की हत्याकुल्हाड़ी से काटने के बाद चीख रहा था बेटा, मैने कर दी मां की हत्याकुल्हाड़ी से काटने के बाद चीख रहा था बेटा, मैने कर दी मां की हत्या

गोंडाः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपनी मां को कुल्हाडी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है युवक की दिमागी हालत खराब है।

पुलिस के मुताबिक इटियाथोक कोतवाली के नरोरा भर्रापुर निवासी रामकली का छोटा बेटा भगवानदीन दिमागी रूप से कमजोर है। शुक्रवार देर शाम भगवानदीन ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर मां को मौत के घाट उतार दिया। घरवाले शनिवार तड़के एक धार्मिक कार्यक्रम से लौटे तो इसकी जानकारी हुई।

घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। लेकिन, जब गांव के लोगों को इसकी भनक लगी तो गांव के प्रधान हरिशंकर सोनी ने जानकारी थाने में दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यहां के निवासी स्व राम मिलन के 4 बेटे थे। 2 बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है।

बताया जाता है कि दिन में ही कमरे के अंदर खाट पर लेटी मां की कुल्हाड़ी से सर और पैर पर वार कर हत्या कर दी। हत्यारा पुत्र चिल्लाने लगा कि हमने मां की हत्या कर दी। वहां मौज़ूद सभी लोग सहम गए। भगवानदीन हाथ में कुल्हाड़ी को लहराते हुए वहां से भाग गया। इस सनसनीखेज हत्या से पूरा क्षेत्र सहम गया। कोतवाली प्रभारी डी.पी. सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी भगवानदीन को गिरफ्तार कर भाई रामराज की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!