एक आंतकी से बेटे ने तोड़ा नाता! कहा- मुझे अपने पिता से कोई हमदर्दी नहीं

Edited By ,Updated: 10 Mar, 2017 10:42 AM

an intense son broke off said i have no sympathy for my father

उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा पकड़े गए गौस मोहम्मद के बेटे का कहना है कि उसे अपने पिता से कोई हमदर्दी नहीं है और जो देश का नहीं हो सका वह हमारा का क्या होगा?

कानपुर:उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा पकड़े गए गौस मोहम्मद के बेटे का कहना है कि उसे अपने पिता से कोई हमदर्दी नहीं है और जो देश का नहीं हो सका वह हमारा का क्या होगा? उसने यह भी कहा पिता जी अक्सर घर से गायब रहते थे वह यहां कम लखनऊ में ज्यादा रहते थे, वह कब कहां जाते थे यह नहीं मालूम।

आपस में रिश्तेदार हैं आतंकी
जानकारी के अनुसार सबसे खास बात यह है कि लखनऊ में मारे गए आतंकी सैफुल्ला और कानपुर उन्नाव से पकड़े गए फैसल उर्फ फैजान और इमरान तथा मध्य प्रदेश से पकड़ा गया दानिश और गौस मोहम्मद यह सभी शहर के जाजमऊ इलाके में एक किलोमीटर के दायरे में रहते थे। इनमें से सैफुल्ला और फैसल, इमरान और दानिश आपस में रिश्तेदार भी हैं। जाजमऊ एक मुस्लिम बहुल इलाका है। यहां ज्यादातर लोग चमड़े का काम करते है और चमड़े का सामान बनाने वाली लगभग सभी टेनरियां इसी इलाके में हैं।

बेटे को नहीं पता कि उसका पिता कहां है?
गौस मोहम्मद के बेटे अब्दुल कादिर के जाजमऊ स्थित घर पर जब मीडिया पहुंचा तो उसने कहा कि उसे नहीं पता उसके पिता कहां है? एटीएस ने उन्हें यहां घर से गिरफ्तार नहीं किया है। उसने कहा कि हमारे परिवार की पिता से नहीं बनती थी और ना ही कोई उनसे बात करता था। पिता जी जब लखनऊ से आते थे और यहां घर में होते थे तो लोग अक्सर उनसे मिलने आते थे। आखिरी बार कुछ दिन पहले वह घर आए थे उसके बाद आज मीडिया से मालूम हुआ कि उन्हें एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास पासपोर्ट था और वह सउदी अरब भी जा चुके हैं।

क्या कहना है गौस मोहम्मद के बेटे का?
गौस मोहम्मद के बेटे अब्दुल कादिर जूते बेचने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अपने पिता से कोई हमदर्दी नहीं अगर वह देश के नहीं हो सके तो हम लोगों के क्या होंगे? कुछ एेसा ही कहना था कल पकड़े गए संदिग्ध फैसल, इमरान और दानिश के पिता नसीम अहमद का। वहीं लखनऊ में मारे गए आतंकी सैफुल्ला के पिता सरताज का कहना था कि अगर उनके बेटों ने देशद्रोह किया है तो उससे उनका कोई लेना देना नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!