कांग्रेस के गढ़ ‘अमेठी’ में BJP की जीत पर जश्न, खिलाई जा रही मिठाइयां

  • कांग्रेस के गढ़ ‘अमेठी’ में BJP की जीत पर जश्न, खिलाई जा रही मिठाइयां
You Are Here
कांग्रेस के गढ़ ‘अमेठी’ में BJP की जीत पर जश्न, खिलाई जा रही मिठाइयांकांग्रेस के गढ़ ‘अमेठी’ में BJP की जीत पर जश्न, खिलाई जा रही मिठाइयांकांग्रेस के गढ़ ‘अमेठी’ में BJP की जीत पर जश्न, खिलाई जा रही मिठाइयां

अमेठी: कांग्रेस के गढ़ अमेठी में गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर कार्यकर्त्ता बेहद उत्साहित दिखे। सैकड़ो की संख्या में भाजपाईयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

बता दें कि तिलोई विधानसभा स्थित बहादुरपुर चौराहे पर सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्त्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। इस दौरान बीजेपी नेता ने कहा कि भारत की राजनीति और हिमाचल की शानदार जीत पर ये खुशी मनाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि इन चुनावों में पीएम मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और स्मृति ईरानी को जीत मिली है। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस के प्रति विरोध प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें जितनी भी सीटे मिली है वो छल और बल से प्राप्त हुई है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी का गढ़ होने के कारण गुजरात विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए नाक का सवाल बन गया था। यह चुनाव आगामी आने वाले 2019 लोकसभा चुनावों के लिए भी बहुत अहम माना जा रहा था। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन