कार्यक्रम के दौरान मायावती के बोल, राजनीतिक स्वार्थ में सभी दल मना रहे अंबेडकर जयंती

  • कार्यक्रम के दौरान मायावती के बोल, राजनीतिक स्वार्थ में सभी दल मना रहे अंबेडकर जयंती
You Are Here
कार्यक्रम के दौरान मायावती के बोल, राजनीतिक स्वार्थ में सभी दल मना रहे अंबेडकर जयंतीकार्यक्रम के दौरान मायावती के बोल, राजनीतिक स्वार्थ में सभी दल मना रहे अंबेडकर जयंतीकार्यक्रम के दौरान मायावती के बोल, राजनीतिक स्वार्थ में सभी दल मना रहे अंबेडकर जयंती

लखनऊः आज लखनऊ में बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की 126वीं जयंती के मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बाबा साहब की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए और उसके बाद वहां मौजूद समर्थकों को संबोधित किया।

सभी राजनीतिक दल वोट के स्वार्थ में मना रहे बाबा साहब की जयंती
इस दौरान मायावती ने कहा, 'सभी राजनीतिक दल अब वोट के स्वार्थ में बाबा साहब की जयंती मनाने लगे हैं। सभी दलों ने जाति के आधार पर अनुयायियों का शोषण किया है। साथ ही उन्होंने कहा, 'बाबा साहब दलितों, आदिवासियों और उपेक्षित वर्ग के उत्थान के लिए काम करते रहे, लेकिन अब सभी दल वोट की राजनीति के लिए इनका केवल इस्तेमाल करते हैं।

BJP केवल दलितों को लुभाने के लिए कर रही प्रोग्राम
मायावती ने आगे कहा कि हिंदूवादी वर्ण-व्यवस्था के अनुसार, दलितों को शूद्र और अति शूद्र नाम से जाना जाता था। वहीं यूपी में बीजेपी सरकार भी आज अंबेडकर जयंती के मौके पर कई कार्यक्रम अयोजित कर रही है। जहां बीजेपी दलित को लुभाने की कोशिश में है, जिससे ज्यादा से ज्यादा दलित जुड़ सके।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You