अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- 2019 में भी जारी रहेगा कांग्रेस के साथ गठबंधन

  • अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- 2019 में भी जारी रहेगा कांग्रेस के साथ गठबंधन
You Are Here
अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- 2019 में भी जारी रहेगा कांग्रेस के साथ गठबंधनअखिलेश का बड़ा बयान, कहा- 2019 में भी जारी रहेगा कांग्रेस के साथ गठबंधनअखिलेश का बड़ा बयान, कहा- 2019 में भी जारी रहेगा कांग्रेस के साथ गठबंधन

मथुरा: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन जारी रहेगा और वे वर्ष  2019 का लोकसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए भाजपा को सबसे झूठी पार्टी करार दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान के बारे में पूछे जाने पर कि जीएसटी में छूट दिए जाने के बाद 15 दिन पहले ही दिवाली हो गई है, इस पर यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि व्यापारियों से पूछो और वे इस दावे का जवाब देंगे।

जानकारी के अनुसार एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में मौजूदा भाजपा सरकार विकास के संबंध में उनके नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सपा सरकार की बराबरी नहीं कर सकती।यादव ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री बनने के बाद 3 बार मथुरा का दौरा करने के बावजूद योगी आदित्यनाथ ने ‘बृजभूमि’ के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि यहां तक कि वृंदावन के विकास के लिए योगी सरकार द्वारा घोषित ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ अब भी ‘ड्रीम’ है।

सपा नेता ने आगे आरोप लगाया कि योगी सरकार ने यमुना नदी साफ करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव को पार्टी में सम्मानजनक पद की पेशकश करने के संबंध में उन्होंने कहा कि यह परिवार का मामला है जो आपस में ही हल हो जाएगा।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!