Subscribe Now!

मायावती की BSP और दवगौड़ा की JDS के बीच गठबंधन, बिगड़ सकता है कांग्रेस का खेल

  • मायावती की BSP और दवगौड़ा की JDS के बीच गठबंधन, बिगड़ सकता है कांग्रेस का खेल
You Are Here
मायावती की BSP और दवगौड़ा की JDS के बीच गठबंधन, बिगड़ सकता है कांग्रेस का खेलमायावती की BSP और दवगौड़ा की JDS के बीच गठबंधन, बिगड़ सकता है कांग्रेस का खेलमायावती की BSP और दवगौड़ा की JDS के बीच गठबंधन, बिगड़ सकता है कांग्रेस का खेल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महागठबंधन की सुगबुगाहट तेज होती नजर आ रही है। हाल ही में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बसपा मुखिया मायावती के साथ जाने के लिए एक बयान दिया था। सूत्रों की मानें तो अब प्रदेश की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें पता चला है कि फूलपुर और गोरखपुर में होने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी।

मिलकर लड़ेंगे BSP और JDS
यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए एचडी देवगौड़ा का हाथ थामा है। इस बार बहुजन समाजवादी पार्टी- जनता दल सेक्‍युलर के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरेगी। इस बारे में जनता दल सेक्‍युलर के दानिश अली ने कहा कि बसपा ने पहली बार उनके दल के साथ गठबंधन किया है। अब वे दोनों मिलकर कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक शादी के कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा से गठबंधन को लेकर एक पत्रकार के सवाल पर कहा था कि समाजवादी ऐसे हैं कि हर एक का साथ ले लेंगे। अगर वो आपके कहने से तैयार हो जाए तो हम भी तैयार हैं।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन