लापरवाही पड़ी भारी, चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी निलंबित

  • लापरवाही पड़ी भारी, चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी निलंबित
You Are Here
लापरवाही पड़ी भारी, चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी निलंबितलापरवाही पड़ी भारी, चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी निलंबितलापरवाही पड़ी भारी, चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी निलंबित

बुलंदशहरः उत्तर में बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में छतारी क्षेत्र की पन्ड्रावल पुलिस चौकी पर तैनात प्रभारी समेत सभी चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है ।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बुलंदशहर जिले के छतारी थाना क्षेत्र के एक बाग में 13 अगस्त को अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी थी। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज ने आज पन्ड्रावल पुलिस चौकी के प्रभारी समेत पूरे स्टाफ को निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है कि गत 13 अगस्त को आबकारी विभाग की टीम ने पंड्रावल-अतरौली मार्ग स्थित एक बाग में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री पर छापा मार कर वहां से करीब पचास लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की थी । यह शराब की फैक्ट्री पन्ड्रावल चौकी क्षेत्र के बाग में चल रही थी ।  पुलिस को इसका संज्ञान था । जॉच के बाद एसएसपी मुनिराज ने चौकी प्रभारी समेत सभी चारों पुलिसकर्मियों को कल देर शाम निलंबित कर दिया गया है । 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!