Subscribe Now!

आलू की माला पहन संसद में पहुंचे सपा सदस्य, अखिलेश भी देखकर हंसे

  • आलू की माला पहन संसद में पहुंचे सपा सदस्य, अखिलेश भी देखकर हंसे
You Are Here
आलू की माला पहन संसद में पहुंचे सपा सदस्य, अखिलेश भी देखकर हंसेआलू की माला पहन संसद में पहुंचे सपा सदस्य, अखिलेश भी देखकर हंसेआलू की माला पहन संसद में पहुंचे सपा सदस्य, अखिलेश भी देखकर हंसे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में गुरुवार को आलू की माला पहनकर आए समाजवादी पार्टी (सपा) सदस्य संजय लाठर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। विधानमंडल के दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन को राज्यपाल सम्बोधित कर रहे थे। उनका सम्बोधन शुरु होने से पहले विधान परिषद सदस्य संजय लाठर आलू की माला पहनकर अगली सीट पर बैठ गए। उनके बैठते ही सभी सदस्यों का ध्यान उनकी ओर चला गया।

लाठर के माध्यम से सपा आलू किसानों की दुर्दशा का संदेश देना चाह रही थी। सपा सदस्य ने सदन के बाहर कहा कि आलू किसानों की हालत बदतर होती जा रही है। किसान आलू फेंकने केे लिए विवश हैं। सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है। सरकार और जनता का ध्यान आकर्षित करने केे लिए वह आलू की माला पहनकर आए हैं।

उन्होंने कहा कि लखनऊ की सड़कों पर आलू फेंककर अपना विरोध दर्ज कराने वाले किसानों को सरकार जेल भिजवा रही है। सपा किसानों के हित में लड़ाई जारी रखेगी। उन्हें आलू की माला पहने देख सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मुस्कराते देखे गए।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन