Subscribe Now!

राष्ट्रगान के सवाल पर अलीगढ़ मेयर ने कहा-याद नहीं है, लेकिन मैं इसका सम्मान करता हूं

  • राष्ट्रगान के सवाल पर अलीगढ़ मेयर ने कहा-याद नहीं है, लेकिन मैं इसका सम्मान करता हूं
You Are Here
राष्ट्रगान के सवाल पर अलीगढ़ मेयर ने कहा-याद नहीं है, लेकिन मैं इसका सम्मान करता हूंराष्ट्रगान के सवाल पर अलीगढ़ मेयर ने कहा-याद नहीं है, लेकिन मैं इसका सम्मान करता हूंराष्ट्रगान के सवाल पर अलीगढ़ मेयर ने कहा-याद नहीं है, लेकिन मैं इसका सम्मान करता हूं

अलीगढ़: अलीगढ़ मेयर बनने के बाद से बीएसपी नेता मोहम्मद फुरकान महानगर के कार्यों को लेकर काफी सजग दिखाई दे रहे हैं, लेकिन राष्ट्रगान को लेकर दिए गए उनके एक बयान से वो विवादों में घिर गए हैं।

दरअसल मेयर मोहम्मद फुरकान ने नगर निगम के कामकाज को लेकर जवाहर भवन में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। मेयर अपने कार्य और भविष्य की योजनाओं को लेकर मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान मीडिया द्वारा राष्ट्रगान गाने की मांग पर बीएसपी नेता असहज हो गए।

उन्होंने राष्ट्रगान गाने की मांग पर सफाई देते हुए कहा कि मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछे जा रहे हैं? मुझे राष्ट्रगान पूरी तरह से याद नहीं है, लेकिन मैं इसका सम्मान करता हूं। इस बयान से वह विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

गौरतलब है कि बीएसपी नेता फुरकान अलीगढ़ के पहले मुस्लिम मेयर हैं। उनका अलीगढ़ मेयर का शपथ ग्रहण समारोह भी खासा विवादों में रहा था क्योंकि इसमें बीएसपी के पार्षद ने उर्दू में शपथ ली थी। बाद में इस घटना पर बीजेपी और बीएसपी कार्यकर्त्ताओं के बीच विवाद भी हुआ था।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन