Subscribe Now!

सड़क किनारे दीवार पर ही पेशाब करने लगे BJP सांसद, कैमरे में कैद हुई फोटो

  • सड़क किनारे दीवार पर ही पेशाब करने लगे BJP सांसद, कैमरे में कैद हुई फोटो
You Are Here
सड़क किनारे दीवार पर ही पेशाब करने लगे BJP सांसद, कैमरे में कैद हुई फोटोसड़क किनारे दीवार पर ही पेशाब करने लगे BJP सांसद, कैमरे में कैद हुई फोटोसड़क किनारे दीवार पर ही पेशाब करने लगे BJP सांसद, कैमरे में कैद हुई फोटो

अलीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को उन्हीं के सांसद पलीता लगाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ का है, जहां बीजेपी सांसद सतीश गौतम को मीडिया के कैमरों ने सड़क किनारे ही पेशाब करते कैद कर लिया।

बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के अलीगढ़ आगमन पर खैर रोड स्थित रेडियन्ट स्कूल खेरेश्वर पर सभी बीजेपी नेता स्वागत के लिए खड़े हुए थे, तभी प्रदेश अध्यक्ष की गाड़िया आकर रुकी। उन्हीं एक गाडी में से अलीगढ़ के बीजेपी सांसद सतीश गौतम उतरे और तेजी से सड़क किनारे जाकर दीवार पर ही पेशाब करने लग गए।

वहीं यह देख पास खड़े मीडियाकर्मी ने सांसद की फोटो निकालना शुरु कर दिया। जब सांसद को पता चला कि मीडियाकर्मी ने उनकी फोटो खींची हैं तो उन्होंने उसको बुलाकर सारी फोटो हटाने को कहा। मीडियाकर्मी द्वारा फोटो न हटाने पर गुस्साए सांसद ने कैमरा छीनकर खुद ही सारी फोटो को डिलीट कर दिया।  
 
  

 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन