योगीराज में बेखौफ बदमाश: नोएडा के बाद मुरादाबाद में हुआ चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप

You Are Here
योगीराज में बेखौफ बदमाश: नोएडा के बाद मुरादाबाद में हुआ चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेपयोगीराज में बेखौफ बदमाश: नोएडा के बाद मुरादाबाद में हुआ चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेपयोगीराज में बेखौफ बदमाश: नोएडा के बाद मुरादाबाद में हुआ चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप

मुरादाबाद: नोएडा में अपहरण के बाद चलती कार में महिला से गैंगरेप का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक और इसी तरह का शर्मनाक मामला सामने आया है। मुरादाबाद में एक युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप हुआ है।

पीड़िता का आरोप है कि शराब के नशे में 4 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए। वहीं युवती के बेहोशी की हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। स्टेशन के बाहर महिला को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि वो उत्तराखण्ड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है। बीती शाम को वह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थी। ट्रेन में महिला को 4 युवक मिले जिन्होंने पहले युवती को शराब पिलाई ओर उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। सुबह ट्रेन जब हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने युवती को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

शराब के नशे में धुत युवती स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गई। पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका मेडिकल कराया गया। सीओ सिविल लाइन रइस अख्तर ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!