Subscribe Now!

‘मोहब्बत खींच ही लाती है आशियाने में, मगर वो क्या जाने जो अकेले हैं इस जमाने में’

  • ‘मोहब्बत खींच ही लाती है आशियाने में, मगर वो क्या जाने जो अकेले हैं इस जमाने में’
You Are Here
‘मोहब्बत खींच ही लाती है आशियाने में, मगर वो क्या जाने जो अकेले हैं इस जमाने में’‘मोहब्बत खींच ही लाती है आशियाने में, मगर वो क्या जाने जो अकेले हैं इस जमाने में’‘मोहब्बत खींच ही लाती है आशियाने में, मगर वो क्या जाने जो अकेले हैं इस जमाने में’

लखनऊ: इन दिनों इजरायल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के भारत दौरे की चर्चा बहुत जोरों पर है। मंगलवार को पूरे दिन बेंजामिन नेतन्याहू के पत्‍नी सारा संग ताजमहल के दीदार करने की चर्चा रही, लेकिन चर्चा का दौर यहीं समाप्‍त नहीं हुआ। अब समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक ट्वीट खुब सुर्खियां बटोर रहा है जो ताजमहल से ही जुड़ा है।

अखिलेश ने नेतन्याहू और सारा की ताजमहल के सामने की तस्‍वीर को शेयर करते हुए एक ट्वीट किया। ट्वीट में अखिलेश ने लिखा है कि मोहब्बत खींच ही लाती है अपने आशियाने में मगर वो क्या जाने जो हैं अकेले इस जमाने में, वेलकम होम ऑफ द ताज।

अखिलेश ने इस ट्वीट के जरिए कहीं न कहीं पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वहीं राजनीतिक गलियारों में कल ही से इस ट्वीट की खूब चर्चा है। अख‍िलेश के इस ट्वीट पर कई कमेंट भी आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस ट्वीट को सीएम योगी के साथ भी जोड़कर देख रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को इजरायल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू अपनी पत्‍नी के संग मोहब्बत की निशानी के दीदार के लिए आगरा पहुंचे। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने उनका स्वागत किया। 
 

 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन