अखिलेश यादव और राहुल गांधी आगरा में आज करेंगे रोड शो

Edited By ,Updated: 03 Feb, 2017 10:26 AM

akhilesh yadav and rahul gandhi will roadshow today in agra

:गठबंधन को मजबूत करने के लिए शुक्रवार को राहुल गांधी और अखिलेश यादव आगरा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो करेंगे।

आगरा:गठबंधन को मजबूत करने के लिए शुक्रवार को राहुल गांधी और अखिलेश यादव आगरा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक साथ रोड शो कर चुके हैं। अखिलेश-राहुल का ये रोड शो आगरा नॉर्थ से होते हुए आगरा साऊथ जाएगा। दयालबाग इंजीनियरिंग कॉलेज, भगवान टॉकीज, दीवानी चौराहा, सुर सदन, सेंट पीटर्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, आगरा कॉलेज, छिपीटोला मोड़ होते हुए छिपीटोला चौराहा पहुंचेगा।

403 में से 105 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
पार्टी के भीतर के लोगों का कहना है कि संयुक्त रैलियों के लिए भी योजना बन रही है। उनका कहना है कि संयुक्त संवाददाता सम्मेलन से मतदाताआें के मन में गठजोड़ को लेकर संशय दूर होगा। अमेठी और रायबरेली में विधानसभा सीटों को लेकर चल रही खींचतान पर सपा नेता ने कहा कि रविवार तक सब कुछ ठीक हो जाएगा। गठजोड़ के तहत 403 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। शेष सीटों पर सपा के प्रत्याशी उम्मीदवार होंगे।

7 चरणों में हो रहा विधानसभा का चुनाव
कांग्रेस पार्टी के उच्चपदस्थ सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं का 14 रैलियों को संयुक्त रुप से संबोधित करने की योजना है। सात चरणों में विधानसभा का चुनाव हो रहा है। प्रत्येक चरण में दो-दो जनसभाओं को संयुक्त रुप से संबोधित करने की योजना है।

UP Breaking News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!