CM का अंकल पर कटाक्ष, कहा- कोई साथ हो या न हो... हम चौके-छक्‍के से शुरुआत करने वाले खिलाड़ी

  • CM का अंकल पर कटाक्ष, कहा- कोई साथ हो या न हो... हम चौके-छक्‍के से शुरुआत करने वाले खिलाड़ी
You Are Here
CM का अंकल पर कटाक्ष, कहा- कोई साथ हो या न हो... हम चौके-छक्‍के से शुरुआत करने वाले खिलाड़ीCM का अंकल पर कटाक्ष, कहा- कोई साथ हो या न हो... हम चौके-छक्‍के से शुरुआत करने वाले खिलाड़ीCM का अंकल पर कटाक्ष, कहा- कोई साथ हो या न हो... हम चौके-छक्‍के से शुरुआत करने वाले खिलाड़ी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को कुछ करीबियों का पत्ता कटने पर कहा कि 80 प्रतिशत समर्थक अभी भी हैं। इसी दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही चाचा साथ न हों, अंकल साथ न हों, लेकिन जनता साथ होनी चाहिए। यादव ने कहा कि हम वो खिलाड़ी हैं, जो छक्के और चौके से शुरुआत करते हैं। आपको बता दें कि इस दौरान सीएम का इशारा शिवपाल यादव और अमर सिंह की ओर था।

प्रदेश की तरक्की की चर्चा दूर-दूर तक
जानकारी के अनुसार एक हिंदी अखबार के संवाद प्रोग्राम में पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे खुशी है क‌ि प्रदेश की तरक्की की चर्चा दूर-दूर तक है। उन्होंने कहा कि हमने जो एक्सप्रेस-वे बनाया है, उस पर बहस हो सकती है लेकिन वो तरक्की और खुशहाली लाएगा। किसानों का धन्‍यवाद करते हुए अखिलेश ने कहा कि  उन्होंने एक्‍सप्रेस-वे के लिए हमें जमीन दी। यादव ने कहा कि जिसे प्रधानमंत्री बनना है, वो उत्तर प्रदेश में आए। यहां आकर काम करे। पारिवारिक कलह पर उन्होंने कहा क‌ि पूरा उत्तर प्रदेश हमारा परिवार है।

नेताजी कह दें काम नहीं करना, मैं नहीं करूंगा काम
इससे आगे अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी कह दें कि चुनाव में नहीं काम करना है तो मैं काम नहीं करूंगा, लेकिन वे एक बार कह तो दें। उन्होंने कहा कि मैंने अपना परिवार बढ़ा दिया। पूरा उत्तर प्रदेश मेरा परिवार है। गोरखपुर में बिना समाजवादी सरकार के एम्स बनना संभव नहीं था।

सरकार बनाने के बाद 2017 में जाऊंगा नोएडा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले नोएडा नहीं जाने का फैसला किया है। अखिलेश यादव ने यहां कहा कि चुनाव के दौरान नोएडा क्यों नहीं जाया जाता यह सभी लोग जानते हैं। उन्होंने कहा कि वे नोएडा जाएंगे, लेकिन 2017 में सरकार बनाने के बाद।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You