CM ने शहीदों के परिजनों को दी 25-25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

  • CM ने शहीदों के परिजनों को दी 25-25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता
You Are Here
CM ने शहीदों के परिजनों को दी 25-25 लाख रुपए की आर्थिक सहायताCM ने शहीदों के परिजनों को दी 25-25 लाख रुपए की आर्थिक सहायताCM ने शहीदों के परिजनों को दी 25-25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां अपने सरकारी आवास पर शहीद संजय कुमार, मनोज कुमार कुशवाहा, शशांक कुमार सिंह, देवेन्द्र कुमार बिष्ट तथा मुख्य आरक्षी स्व. त्रिलोक तिवारी के परिजनों को 25-25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की।

मुख्यमंत्री ने प्रदान किया आर्थिक सहायता का चैक
यह जानकारी देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि जनपद जौनपुर के शहीद संजय कुमार उप निरीक्षक टी.161 बटालियन सीआरपीएफ श्रीनगर की पत्नी नीतू सिंह, जनपद गाजीपुर के शहीद मनोज कुमार कुशवाहा सैनिक 57 आरआर बटालियन माछिल सैक्टर, जम्मू-कश्मीर की पत्नी मंजू देवी, जनपद गाजीपुर के ही शहीद शशांक कुमार सिंह सैनिक 57 आरआर बटालियन माछिल सैक्टर जम्मू-कश्मीर के पिता अरुण कुमार सिंह तथा जनपद मेरठ के शहीद देवेन्द्र कुमार बिष्ट उपनिरीक्षक 47 बटालियन सीआरपीएफ जनपद सुकमा छत्तीसगढ़ की पत्नी कौमादी देवी को मुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता का चैक प्रदान किया।

इसके अलावा जनपद कैमूर बिहार के स्व. त्रिलोक तिवारी मुख्य आरक्षी जौनपुर की पत्नी उर्मिला देवी को भी यादव ने आर्थिक मदद का चैक प्रदान किया। तिवारी को कोतवाली जौनपुर क्षेत्र में वाहन चैकिंग के दौरान अपराधियों द्वारा वाहन से कुचल दिया गया था। उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !