योगी की पुलिस पर अखिलेश का तंज, कहा- एनकाउंटर करने से कानून व्यवस्था नहीं होती ठीक

  • योगी की पुलिस पर अखिलेश का तंज, कहा- एनकाउंटर करने से कानून व्यवस्था नहीं होती ठीक
You Are Here
योगी की पुलिस पर अखिलेश का तंज, कहा- एनकाउंटर करने से कानून व्यवस्था नहीं होती ठीकयोगी की पुलिस पर अखिलेश का तंज, कहा- एनकाउंटर करने से कानून व्यवस्था नहीं होती ठीकयोगी की पुलिस पर अखिलेश का तंज, कहा- एनकाउंटर करने से कानून व्यवस्था नहीं होती ठीक

आगराः समाजवादी पार्टी के फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए अखिलेश ने योगी की पुलिस पर जमकर निशाना साधा है। यूं कहे तो अखिलेश ने पुलिस द्वारा किए गए ताबड़तोड़ एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए है। इतना ही नहीं उन्होंने बागपत और नोएडा में हुए एनकाउंटर की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हुए पुलिस पर हत्या का आरोप भी लगाया है।

आगरा में एक प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश ने कहा कि एनकाउंटर से सूबे की कानून व्यवस्था ठीक नहीं होगी। एनकाउंटर से कानून व्यवस्था दुरुस्त करना सही रास्ता नहीं है। बीजेपी सरकार की वजह से ही कानून व्यवस्था बिगड़ी है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि बागपत और ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने जिनके एनकाउंटर किये हैं, उनके घरवाले इन्साफ मांग रहे हैं। बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर गई है।

इसके अलावा अखिलेश ने सपा की राष्ट्रीय अधिवेशन की सफलतापूर्वक समापन के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर जिला मुख्यालयों पर कार्यक्रम किये जाएंगे। अखिलेश ने कहा कि पार्टी नेताजी की है, वे जब चाहें आएं और जाएं।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!