Subscribe Now!

अखिलेश ने मोदी-योगी के नोएडा जाने पर कसा तंज, कहा- अभी तो वहां जाने का असर दिखना बाकी

You Are Here
अखिलेश ने मोदी-योगी के नोएडा जाने पर कसा तंज, कहा- अभी तो वहां जाने का असर दिखना बाकीअखिलेश ने मोदी-योगी के नोएडा जाने पर कसा तंज, कहा- अभी तो वहां जाने का असर दिखना बाकीअखिलेश ने मोदी-योगी के नोएडा जाने पर कसा तंज, कहा- अभी तो वहां जाने का असर दिखना बाकी

लखनऊ(अनिल सैनी): रविवार को सपा सुप्रीमो ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी और मोदी सरकार पर तीखा तंज कसा। उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ नोएडा मेट्रो के उद्घाटन प्रोग्राम में हमें नहीं बुलाया गया। तस्वीरों में हमने देखा सीएम भी मेट्रो को झंडी नहीं दिखा पाए। हम लोगों के लिए एक और अच्छी बात यह है कि दोनों लोग नोएडा गए थे। यादव ने कहा कि नोएडा जाने के बाद अब इसका असर दिखाई देगा।

बता दें कि 25 दिसंबर को नोएडा में मेजेंटा लाइन के उद्घाटन के समय पीएम मोदी और सीएम योगी गए थे। 29 साल से नोएडा को लेकर ये मिथ चल रहा था कि नोएडा का दौरा करने वाले सीएम को दोबारा सत्ता नहीं मिलती है। सीएम योगी ने इस मिथ को तोड़ा। सत्ता संभालने के बाद पहली बार 23 दिसंबर को सीएम योगी नोएडा गए। उसके 2 दिन बाद 25 दिसंबर को सीएम योगी मेजेंटा लाइन के इनॉगरेशन के समय पहुंचे थे।

अखिलेश यादव ने आधी सर्दी बीत जाने के बाद भी स्कूली बच्चों को स्वेटर नहीं मिल पाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि सर्दी में स्वेटर बंटने चाहिए थे। सबसे बड़ी पार्टी की प्रदेश सरकार है। एक करोड़ पार्टी के वर्कर है। अगर एक-एक स्वेटर इस पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने बुना होता तो प्रदेश के स्कूल में बच्चों को स्वेटर मिल जाते। सुना है कि सैफई महोत्सव के बाद अब गोरखपुर महोत्सव हो रहा है। नया साल है, आप मीडिया के लोग है पता करिए। कितना खर्च हो रहा है। किसका महोत्सव बेहतर हुआ है।

वहीं शुक्रवार की रात किसानों द्वारा राजभवन और विधानसभा के सामने आलू फेंके जाने पर अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार आलू की जांच करा रही है। जो काम सरकार को करना चाहिए था, वो नहीं कर रही है। अगर सरकार आलू खरीदती तो सड़कों पर आलू नहीं होता। सरकार हिमाचल में जाकर बता रही है कि हमने सारा आलू खरीद लिया है। जिन बातों का जवाब यहां देना चाहिए, उसका जवाब कहीं और दिया जा रहा है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन