SP में रार बरकरारः अखिलेश की इफ्तार पार्टी में पिता मुलायम और चाचा शिवपाल नहीं हुए शामिल

  • SP में रार बरकरारः अखिलेश की इफ्तार पार्टी में पिता मुलायम और चाचा शिवपाल नहीं हुए शामिल
You Are Here
SP में रार बरकरारः अखिलेश की इफ्तार पार्टी में पिता मुलायम और चाचा शिवपाल नहीं हुए शामिलSP में रार बरकरारः अखिलेश की इफ्तार पार्टी में पिता मुलायम और चाचा शिवपाल नहीं हुए शामिलSP में रार बरकरारः अखिलेश की इफ्तार पार्टी में पिता मुलायम और चाचा शिवपाल नहीं हुए शामिल

लखनऊः समाजवादी पार्टी के कुनबे में अभी भी खटपट जारी है। पिता मुलायम सिंह यादव और पुत्र अखिलेश यादव के बीच का मनमुटाव अभी खत्म नहीं हो पाया है। यही कारण रहा कि पूर्व सीएम अखिलेश द्वारा सोमवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में न तो एसपी संरक्षक मुलायम पहुंचे और न ही चाचा शिवपाल यादव। वरिष्ठ नेता आजम खान भी इस पार्टी में नहीं आए।

एसपी की इस इफ्तार पार्टी को यादव कुनबे में सुलह के अवसर के रूप में भी देखा जा रहा था, लेकिन मुलायम और शिवपाल की अनुपस्थिति ने साफ कर दिया कि अभी परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है। एसपी इस इफ्तार पार्टी को राज्य का सबसे बड़ा आयोजन बता रही थी।

यह पहला मौका था जब मुलायम और शिवपाल एसपी की इफ्तार पार्टी से गैरमौजूद रहे। 2016 में आयोजित इफ्तार पार्टी में मुलायम, शिवपाल समेत एसपी के बर्खास्त एमपी अमर सिंह मौजूद थे।

इफ्तार पार्टी शाम छह बजे शुरू हुई थी। पार्टी कार्यकर्ता और रोजेदार एसपी के मुख्यालय विक्रमादित्य मार्ग पहुंचे और इफ्तार में हिस्सा लिया। एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के अलावा पूर्व मंत्री अहमद हसन, ओम प्रकाश सिंह और विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी इस समारोह में मौजूद थे।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!