अखिलेश को बेटे के नाते आशीर्वाद, लेकिन उनके फैसलों से सहमत नहीं: मुलायम

  • अखिलेश को बेटे के नाते आशीर्वाद, लेकिन उनके फैसलों से सहमत नहीं: मुलायम
You Are Here
अखिलेश को बेटे के नाते आशीर्वाद, लेकिन उनके फैसलों से सहमत नहीं: मुलायमअखिलेश को बेटे के नाते आशीर्वाद, लेकिन उनके फैसलों से सहमत नहीं: मुलायमअखिलेश को बेटे के नाते आशीर्वाद, लेकिन उनके फैसलों से सहमत नहीं: मुलायम

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने तमाम अटकलों और कयासों पर विराम लगाते हुए आज स्पष्ट किया कि वह अभी कोई नई पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं। मुलायम ने यहां लोहिया ट्रस्ट कार्यालय परिसर में आयोजित संवाददता सम्मेलन में कहा कि अगर इस बारे में कोई सवाल उठा तो संवाददता सम्मेलन कर वह जानकारी दे देंगे। उन्होंने समाजवादी विचारधारा के लोगों से अपील की कि वह सपा से जुड़ें।

मुलायम ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके बेटे हैं लिहाजा उनके साथ उनका आशीर्वाद है लेकिन उनके कई निर्णयों से वह सहमत नहीं हैं। एक सवाल पर मुलायम ने कहा कि वही सपा का नेतृत्व कर रहे हैं। सपा संस्थापक ने एक अन्य सवाल पर अखिलेश की आलोचना करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपनी बात का पक्का नहीं हो और जिसने अपने बाप को धोखा दिया, वह किस्मत का धनी नहीं हो सकता। इस सवाल पर कि वह अखिलेश के साथ हैं या उनके प्रतिद्वंदी चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ, मुलायम ने कहा मैं समाजवादी पार्टी के साथ हूं।  मालूम हो कि सपा में अखिलेश विरोधी धड़े के सक्रिय होने और मुलायम द्वारा आज संवाददता सम्मेलन बुलाए जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मुलायम आज नई पार्टी बनाने का एेलान कर सकते हैं।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!