Subscribe Now!

वैलेंटाइन डे के जश्न में डूबा आगरा, युवाओं में दिखाई दिया खासा जोश

You Are Here
वैलेंटाइन डे के जश्न में डूबा आगरा, युवाओं में दिखाई दिया खासा जोशवैलेंटाइन डे के जश्न में डूबा आगरा, युवाओं में दिखाई दिया खासा जोशवैलेंटाइन डे के जश्न में डूबा आगरा, युवाओं में दिखाई दिया खासा जोश

आगराः प्यार का दिन वैलेंटाइन डे को मोहब्बत नगरी आगरा में लोगों ने खूब जोर-शोर से मनाया। वैलेंटाइन डे पर आगरा में काफी चहल-पहल देखने को मिली। सरप्राइज देने के लिए हर कोई अपने साथी के साथ डेट पर गया। ऐसे में ताजनगरी भी वैलेंटाइन डे को खास अंदाज में मनाने को तैयार रही।
PunjabKesari
आगरा के होटल्स भी वेलेंटाइन के रंग में रंगे नज़र आए। होटल की हर जगह लाल रंग में दिखाई दी। यही नहीं होटल के मैन्यु की डिश भी प्यार का पैगाम देती दिखाई दी। फ्रूट, सेलेड, स्नैक्स, पैस्ट्री, केक, मैन कोर्स हो या फिर डेजर्ट दिल के आकार में बनाए गए।
PunjabKesari
होटलों में देर रात तक वेलेंटाइन का जश्न मनाया गया। आगरा के एक पांच सितारा होटल 14 ऑवर वेलेंटाइन सेलीब्रेशन हुआ। सबसे खास बात यह है कि इसमें कपल की ही एंट्री रखी गई। कॉलेज गोइंग युवाओं को ध्यान में रखते हुए किए जा रहे आयोजन में एंट्री फीस केवल 2000 रुपए थी। वहीं होटल मालिक का दावा है कि शहर में वैलेंटाइन डे पर इस तरह का आयोजन पहली बार होने जा रहा है।
PunjabKesari
ताजनगरी में आने वाले देशी-विदेशी प्रेमी युग्ल ताज के साए में जीवन भर साथ निभाने की कसमें खाते नजर आए। बताते चले कि शाहजहां द्वारा मुमताज की याद में तामीर कराए गए ताज को मोहब्बत की अनमोल निशानी कहा जाता है। जिसके चलते कई प्रेमी युग्लों ने ताज के साए में इस खास दिन को मनाया।
PunjabKesari
ताज के इस शहर में वैलेंटाइन डे सेलीब्रेशन को युवाओं में खासा जोश दिखाई दिया। आगरा के होटल्स में सुबह से ही वैलेंटाइन डे सेलीब्रेशन के चलते युवाओं का आना शुरू हो गया था, जो देर रात तक चला। इसमें कपल डीजे की सांग मिक्सिंग पर डांस फ्लोर पर थिरके और एक- दूसरे के साथ जीने की कसमें खाईं। वहीं अनलिमिटेड फूड का लुत्फ उठाने के साथ वह मनोरंजक खेल भी खेले। इसमें विजेताओं को काफी आकर्षक उपहार दिए गए।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन