यूपी में फिर सामने आई बेखौफ बदमाशों की दिल दहला देने वाली वारदात

  • यूपी में फिर सामने आई बेखौफ बदमाशों की दिल दहला देने वाली वारदात
You Are Here
यूपी में फिर सामने आई बेखौफ बदमाशों की दिल दहला देने वाली वारदातयूपी में फिर सामने आई बेखौफ बदमाशों की दिल दहला देने वाली वारदातयूपी में फिर सामने आई बेखौफ बदमाशों की दिल दहला देने वाली वारदात

मेरठ: उत्तर प्रदेश में अापराधिक घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बेखौफ बदमाश आए दिन लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताज मामला मेरठ शहर के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां पर आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने 8वीं कक्षा के एक छात्र की उसके घर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस के पुलिस अधीक्षक (नगर) मान सिंह चौहान के अनुसार मृतक छात्र की पहचान दिवंगत राजकुमार चौधरी के पुत्र र्हिषत कुमार(14) के रूप में की गई है। मृतक के परिजन के बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने राजकुमार चौधरी के मकान का दरवाजा खटखटाया। र्हिषत ने जैसे ही दरवाजा खोला, बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। इसके बाद हमलावर हवा में गोली चलाते हुए फरार हो गए।

खून से लथपथ र्हिषत को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। र्हिषत क्षेत्र के ही एक स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ता था। अभी तक घटना के कारणों और हमलावरों का पता नहीं चल सका है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। बदमाश जिस तरह हत्या करने के बाद बिना लूटपाट किए फरार हो गए उसके मद्देनजर पुलिस घटना के पीछे रंजिश का मामला मानकर चल रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!