गोली लगने के बाद भी युवक ने नहीं हारी हिम्मत, 2 Km गाड़ी चलाकर पहुंचा अस्पताल

You Are Here
गोली लगने के बाद भी युवक ने नहीं हारी हिम्मत, 2 Km गाड़ी चलाकर पहुंचा अस्पतालगोली लगने के बाद भी युवक ने नहीं हारी हिम्मत, 2 Km गाड़ी चलाकर पहुंचा अस्पतालगोली लगने के बाद भी युवक ने नहीं हारी हिम्मत, 2 Km गाड़ी चलाकर पहुंचा अस्पताल

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है। दरअसल यहां मंगलवार को एक युवक पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इस हमले में बदमाशों ने युवक पर गोलियां बरसा दी। गोली लगने के बाद भी युवक 2 Km गाड़ी चलाकर अस्पताल पहुंचा। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक बंकिम सूरी अपना ट्रांसपोर्ट ऑफिस बंद करके घर जाने के लिए निकला। जैसे ही उसकी गाड़ी गर्रा पुल के पास पहुंची तभी 3 बाइक सवार बदमाशों ने उसको रोक लिया। बंकिम ने कार का दरवाजा खोला तो बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया। उसने भागने की कोशिश की, लेकिन बेखौफ बदमाशों ने गाड़ी पर गोलियां चलानी शुरु कर दी।
PunjabKesari
वहीं उनमें से एक गोली गाड़ी पर तो दूसरी उसके पेट में जा लगी। गोली लगने के बाद भी बंकिम ने हिम्मत ना हारी और 2 Km गाड़ी चलाकर अस्पताल पहुंचा। वहां पहुंचने के बाद उसने डॉक्टर को सारी घटना की जानकारी दी। बंकिम का कहना है कि मैंने अपने बेगुनाही के सबूत भी दिए थे। हमें एक पुराने केस मे फंसाया जा रहा है। मैं हमलावरों को नहीं जानता हूं।
PunjabKesari
इंस्पेक्टर अशोक पाल का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है। पूछताछ में घायल के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल घायल की हालत को देखते हुए निजी नर्सिंग होम के लिए रेफर कर दिया गया है। 


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन