BSP नेता की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए कार्यकर्त्ताओं ने पत्थरबाजी कर फूंकी बसें

You Are Here
BSP नेता की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए कार्यकर्त्ताओं ने पत्थरबाजी कर फूंकी बसेंBSP नेता की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए कार्यकर्त्ताओं ने पत्थरबाजी कर फूंकी बसेंBSP नेता की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए कार्यकर्त्ताओं ने पत्थरबाजी कर फूंकी बसें

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के कर्नलगंज क्षेत्र मेंबसपा के नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब कार्यकर्ताओं को बसपा नेता की मौत की सूचना मिली तो वे आक्रोशित हो गए। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पत्थरबाजी की और कई बसों में आगजनी की।

जानकारी के अनुसार सैंकड़ों की संख्या में आए बसपा कार्यकर्त्ताओं ने यूपी रोडवेज की बस में तोड़फोड़ करते हुए उसमें आग लगा दी। गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी जमकर पथराव किया। प्रशासन ने स्थिति को भांपते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

बताया जा रहा है कि भदोही के दुगुना गांव निवासी राजेश यादव अपने मित्र डॉक्टर मुकुल सिंह के साथ कार से इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल में किसी से मिलने गए थे। हास्टल के बाहर देर रात उनका किसी से विवाद हो गया। विवाद के दौरान ही उन्हे गोली मार दी गई जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। डॉक्टर मुकुल ने उन्हें जख्मी हालत में निजी नर्सिंगहोम में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।


बसपा नेता यहां कंपनीबाग के पीछे हरितकुंज अपार्टमेंट में रहते थे। उन्होंने बताया कि नेता की गाड़ी में भी कछ खोखे मिले हैं। गाड़ी में पीछे से भी ईंट पत्थर मारे गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलिसले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि मृतक यादव ने वर्ष 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव में ज्ञानपुर सीट से चुनाव लड़ा था। वह बसपा के ज्ञानपुर विधानसभा के प्रभारी भी थे।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!