बागपत के बाद बलिया में भी पलटी नाव, 1 की मौत 2 की तलाश जारी

  • बागपत के बाद बलिया में भी पलटी नाव, 1 की मौत 2 की तलाश जारी
You Are Here
बागपत के बाद बलिया में भी पलटी नाव, 1 की मौत 2 की तलाश जारीबागपत के बाद बलिया में भी पलटी नाव, 1 की मौत 2 की तलाश जारीबागपत के बाद बलिया में भी पलटी नाव, 1 की मौत 2 की तलाश जारी

बलियाः बागपत में बीते दिनों हुए नाव हादसे से भी लोग सबक नहीं ले रहे। जिसके बाद भी आए दिन नाव हादसे चर्चा का विषय बने हुए हैं। ताजा मामला बलिया का है, जहां पर सिकन्दरपुर क्षेत्र में घाघरा नदी में नाव पलटने से 1 युवती समेत 3 लोग डूब गए हैं। पुलिस ने 1 का शव बरामद कर लिया है, जबकि 2 की तलाश जारी है।  

जानकारी के अनुसार मामला लिलकर गांव का है। जहां पर एक नाव में सवार होकर 15 लोग घाघरा के दियार में घास काटने जा रहे थे। तभी अचानक से नदी के बीच जाकर तेज धारा से नाव में पानी भरने लगा। जिसके कारण नाव में बैठे लोगों के बीच भगदड़ मच गई। 

इस  भगदड़ के दौरान ही नाव पलट गई। इस हादसे में नाव में सवार गांव के 3 लोग डूब गए। जिनकी पहचान रामदेव विन्द (58),शम्भू विन्द (56) और जानकी देवी (18) के रूप में हुई है, जबकि बाकि लोग नदी से तैर कर किनारे पर आ गए। 

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के साथ गोताखोरों की टीम पहुंची, जिसके बाद गोताखोरों ने नदी में डूबे लोगों की तलाश करनी शुरू दी, लेकिन गोताखोरों को सिर्फ एक की ही लाश बरामद हुई है, जबकि बाकि अन्य 2 की तलाश जारी है। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!