BHU में छात्रा से रैगिंग के बाद बवाल, 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट

  • BHU में छात्रा से रैगिंग के बाद बवाल, 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट
You Are Here
BHU में छात्रा से रैगिंग के बाद बवाल, 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीटBHU में छात्रा से रैगिंग के बाद बवाल, 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीटBHU में छात्रा से रैगिंग के बाद बवाल, 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट

वाराणसीः वाराणसी के बीएचयू में छात्रा की रैगिंग से शुरू हुआ विवाद शाम होते-होते बवाल में बदल गया। इस दौरान सीनियर-जूनियर में जमकर मारपीट भी हुई। जिसमें एक छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

दरअसल फर्स्ट ईयर की छात्रा से रैगिंग के बाद थर्ड ईयर के स्टूडेंट्स ने लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास के छात्र विश्वजीत की पिटाई कर दी थी। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया और उसे बिरला हॉस्टल भी ले गए थे। जिसके बाद पुलिस और यूनिवर्सिटी के सुरक्षाकर्मियों ने दोनो पक्षों को शांत कर दिया था।

वहीं इस मामले में 2 छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है। लेकिन शाम होते-होते विवाद फिर शुरू हो गया। जब सभी स्टूडेंट हॉस्टल में आ गए तो लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास के स्टूडेंट सड़कों पर आ गए और बिरला के स्टूडेंट्स को धमकी देने लगे। यही नहीं सैकड़ों की संख्या में ये स्टूडेंट्स हाथो में डंडे और रॉड भी लिए हुए थे।

जैसे ही बिड़ला के स्टूडेंट्स सामने आए दोनो पक्षों में पथराव शुरू हो गया। इसके बाद चीफ प्रॉक्टर और लंका थाने की फोर्स के साथ ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और स्थिति को कंट्रोल में करने की कोशिश जारी रही।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!