'पद्मावती' के बाद अब फिल्म 'मुज़फ्फरनगर द बर्निग लव' का शुरू हुआ विरोध

  • 'पद्मावती' के बाद अब फिल्म 'मुज़फ्फरनगर द बर्निग लव' का शुरू हुआ विरोध
You Are Here
'पद्मावती' के बाद अब फिल्म 'मुज़फ्फरनगर द बर्निग लव' का शुरू हुआ विरोध'पद्मावती' के बाद अब फिल्म 'मुज़फ्फरनगर द बर्निग लव' का शुरू हुआ विरोध'पद्मावती' के बाद अब फिल्म 'मुज़फ्फरनगर द बर्निग लव' का शुरू हुआ विरोध

मुज़फ्फरनगर: 'पद्मावती' का विवाद अभी थमा नहीं था कि अब एक और फिल्म लोगों के निशाने पर आ गई है। पहले पद्मावती और अब उसके बाद मुज़फ्फरनगर दंगों पर आधारित फिल्म 'मुज़फ्फरनगर द बर्निंग लव' का विरोध शुरू हो गया है। यह फिल्म 17 नवम्बर को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज होनी है।

फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर  हरीश कुमार का कहना है कि फ‍िल्‍म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे इसका विरोध किया जाए। फ‍िल्‍म के  निर्माता एवं निर्देशक विजय भारद्वाज का कहना है कि यह फ‍िल्‍म मुज़फ्फरनगर दंगों पर आधारित है। यह फ‍िल्‍म मोहब्बत की एक खूबसूरत दास्तान है।


हरीश कुमार के मुताबिक, 'यह फिल्मकार ही हैं जिनमें सांप्रदायिक दंगों के बुरे प्रभाव को दिखाने की हिम्मत होती है। कला को इसी नजर से देखना चाहिए। अगर फिल्म में कुछ गलत होता तो सेंसर बोर्ड इसे रोक देता। कौन लोग हैं जो फिल्म की रिलीज रोकना चाहते हैं? ऐसा है तो फिर सेंसर बोर्ड का क्या अर्थ है?'

गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जमकर विरोध हो रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और फिल्म को रिलीज न होने देने की धमकियां दी जा रही हैं।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!