अनोखा चोर: लाखों रुपए हाथ में आने के बाद कर डाली एेसी बेबकूफी, पहुंचा जेल

  • अनोखा चोर: लाखों रुपए हाथ में आने के बाद कर डाली एेसी बेबकूफी, पहुंचा जेल
You Are Here
अनोखा चोर: लाखों रुपए हाथ में आने के बाद कर डाली एेसी बेबकूफी, पहुंचा जेलअनोखा चोर: लाखों रुपए हाथ में आने के बाद कर डाली एेसी बेबकूफी, पहुंचा जेलअनोखा चोर: लाखों रुपए हाथ में आने के बाद कर डाली एेसी बेबकूफी, पहुंचा जेल

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले पुलिस ने एक एेसे चोर को गिरफ्तार किया है जिसने अनजाने में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोर घर में घुसा तो नलों की टोटी चोरी करने के लिए था, लेकिन इसी दौरान उसके हाथ 25 लाख रुपया और सोने-चांदी के आभूषण हाथ लग गए। इसके बाद चोर भगवान के अहसान का बदला चुकाने के लिए तीर्थ स्थलों का भ्रमण करने निकल गया।

जानकारी के अनुसार गोविन्द नगर थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले एक मकान में चोरी की घटना हुई थी। चोरी की इस घटना में 25 लाख रुपया सोने-चांदी के आभूषण और महंगी घड़ियां चोरी हुई थी। यह चोरी किसी शातिर चोर ने नहीं बल्कि एक अनपढ़ चोर ने की थी। पुलिस की गिरफ्त में आया यह चोर मोनू है जोकि मकानों से नलों की टोटी चोरी करता है।

कुछ दिनों पहले मोनू गोविन्द नगर के एक बड़े व्यापारी के घर नलों की टोटी चोरी करने पहुंचा। जिस समय मोनू चोरी करने मकान में घुसा था उस समय मकान में रहने वाले लोग अपने दूसरे मकान पर थे। मोनू जब मकान में दाखिल हुआ तो घर को खाली पाकर बड़े आराम से घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके हाथ 25 लाख रुपया और सोने-चांदी के आभूषण लग गए। मोनू को लगा की भगवान् ने उसको छप्पर फाड़ कर दिया है जिसके चलते वह अपनी मां के साथ तीर्थ स्थानों के दर्शन करने चला गया।

मोनू अपनी मां के साथ वैष्णो देवी,अमरनाथ,गंगा सागर जैसे कई तीर्थ स्थानों के दर्शन करके जब वापस आया तो अपने दोस्तों पर रुपया लुटाने लगा। दोस्तों के साथ अय्याशी करना उसको भारी पड़ गया और पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।मोनू ने तीर्थ यात्रा और अपने दोस्तों के साथ में 5 लाख रुपया खर्च कर डाला। मोनू ने चोरी के रुपयों से एक नई मोटरसाइकिल भी खरीदी। पुलिस ने मोनू के पास से 19 लाख 48 हजार रुपया और सोने-चांदी के आभूषण बरामद कर लिए है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You