दरिंदे बाप की हैवानियत से दहला यूपी, दूधमुंही बच्ची को मौत की नींद सुलाने के बाद कुत्तों के आगे परोस

  • दरिंदे बाप की हैवानियत से दहला यूपी, दूधमुंही बच्ची को मौत की नींद सुलाने के बाद कुत्तों के आगे परोस
You Are Here
दरिंदे बाप की हैवानियत से दहला यूपी, दूधमुंही बच्ची को मौत की नींद सुलाने के बाद कुत्तों के आगे परोसदरिंदे बाप की हैवानियत से दहला यूपी, दूधमुंही बच्ची को मौत की नींद सुलाने के बाद कुत्तों के आगे परोसदरिंदे बाप की हैवानियत से दहला यूपी, दूधमुंही बच्ची को मौत की नींद सुलाने के बाद कुत्तों के आगे परोस

मेरठः कहते है कि बाप बच्चों का रक्षक होता है, लेकिन जब वही बाप अपनी दूधमुहीं बच्ची को मौत के घाट उतार दे तो ऐसा सुनकर ही रौंंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन ऐसा ही झनझोर कर रख देना वाला मामला मेरठ में देखने को मिला।

जानकारी के मुताबिक मामला इंचौली के सैनी गांव का है, जहां कृष्ण और पत्नी रानी पिछले डेढ़ साल से किराए पर रह रहे हैं। पिछले 3 दिन से दंपति के बीच विवाद चल रहा था, क्योंकि रानी गांव के घरों में कामकाज करना चाहती थी। कृष्ण इसके लिए मना करता था। इसी दौरान आज फिर दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद रानी घर से कहीं चली गई।

उसके पीछे से कृष्ण ने अपनी 7 माह की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। हद तो तब हो गई जब दरिंदे बाप ने बच्ची का शव छिपाने के लिए उसे खेत में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया, जब ग्रामीण खेत में पहुंचे तो वहां मृत बच्ची के शरीर को कुत्ते नोच रहे थे।

घटना के बाद पत्नी रानी ने आरोपी पति के खिलाफ इंचौली थाने में एफआईआर कराई है। फिलहाल पुलिस आरोपी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!