आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल,  भारी पुलिस फोर्स तैनात

  • आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल,  भारी पुलिस फोर्स तैनात
You Are Here
आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल,  भारी पुलिस फोर्स तैनातआपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल,  भारी पुलिस फोर्स तैनातआपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल,  भारी पुलिस फोर्स तैनात

बुलंदशहरः बुलंदशहर के आगौता क्षेत्र में व्हाटसएप पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से क्षेत्र में बवाल हो गया। इसके बाद आरोपी युवक के भाई समेत 2 लोगों को विशेष समुदाय के लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। साथ ही दोनों तरफ से पथराव व फायरिंग शुरु हो गई। गांव में तनाव को देखते हुए 7 थानों की पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई हैं।

जानकारी के मुताबिक आगौता क्षेत्र के गांव मालागढ में एक युवक समुदाय विशेष की भावनाओं को भड़काने वाला वीडियो सोशल नेटवर्किंग साईट पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद समुदाय विशेष के लोग भड़क गए। इसके बाद गांव के जिम्मेदार लोगों ने आरोपी युवक से माफी मंगवाकर मामला शांत करा दिया। अगले दिन दिल्ली में नौकरी करने वाला आरोपी युवक का बड़ा भाई गांव पहुंचा और समुदाय विशेष के लोगों को भड़काना शुरु कर दिया।

समुदाय विशेष के लोगों ने दोनों युवकों को लाठी-ड़डों से बुरी तरह घायल कर दिया और गांव के बाहर फेंककर भाग गए। गांव के लोगों को सूचना मिलते ही दोनों समुदाय आमने-सामने आ गए। दोनों समुदाय के लोगों ने एक-दुसरे पर पथराव और फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें 2 लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। 

वहीं, बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों पर हलका बल प्रयोग करके खदेड़ दिया। साथ ही गम्भीर रुप से घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि मालागढ मे किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरु कर दिया। फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए 7 थानों की पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!