वोट पाने के लिए बार-बालाओं से जमकर लगवाए अश्लील ठुमके, उड़ी आचार संहिता की धज्जियां

You Are Here
वोट पाने के लिए बार-बालाओं से जमकर लगवाए अश्लील ठुमके, उड़ी आचार संहिता की धज्जियांवोट पाने के लिए बार-बालाओं से जमकर लगवाए अश्लील ठुमके, उड़ी आचार संहिता की धज्जियांवोट पाने के लिए बार-बालाओं से जमकर लगवाए अश्लील ठुमके, उड़ी आचार संहिता की धज्जियां

बुलंदशहरः यूपी निकाय चुनाव के चलते प्रत्याशी जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे है, लेकिन बुलंदशहर के एक प्रत्याशी ने तो सारी हदें ही पार कर दी। वोट पाने के लिए अंधे हुए नेता इतने गिर गए कि उन्होंने मतदाताओं को लुभाने के लिए बार- बालाएं बुला ली। जिसके बाद वहां जमकर अश्लील ठुमके भी लगाए गए।

दरअसल यह मामला बुलंदशहर की डिबाई नगर का है। जहां नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रवि वाष्णेय ने इन बार-बालाओं को अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए बुलाया। खैर चुनावों में खाना, मिठाई, शराब बांटने की खबर हर चुनाव में सामने आना तो अब आम बात हो गई है।

वहीं इस वीडियो को देखकर जहां ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि नगर की सत्ता पर काबिज होने के लिए प्रत्याशी किसी भी हद तक गिरने को तैयार है तो, वहीं बुलंदशहर से इस तरह की वीडियो सामने आना बुलंदशहर निर्वाचन अधिकारियों पर भी कई सवाल खड़े करती है।

बता दें कि बुलंदशहर में 29 नवंबर को आखरी चरण में निकाय चुनाव का मतदान होगा, जबकि आज शाम से ही प्रचार पर भी रोक लगा दी जाएगी। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!