‘पद्मावती’ पर चल रहे विरोध के बीच संजय लीला के समर्थन में उतरे अभिनेता रजा मुराद

You Are Here
‘पद्मावती’ पर चल रहे विरोध के बीच संजय लीला के समर्थन में उतरे अभिनेता रजा मुराद‘पद्मावती’ पर चल रहे विरोध के बीच संजय लीला के समर्थन में उतरे अभिनेता रजा मुराद‘पद्मावती’ पर चल रहे विरोध के बीच संजय लीला के समर्थन में उतरे अभिनेता रजा मुराद

झांसीः फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद में बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद ने संजय लीला भंसाली के पक्ष में प्रतिक्रिया की है। रजा ने हिदायत देते हुए कहा है कि बिना देखें फिल्म पर अपनी राय मत रखे, जब आतंकी कसाब को अपनी बात रखने का हक मिल सकता है, तो संजय लीला को क्यों नहीं।

बता देें कि अभिनेता रजा ने झांसी में सोमवार एक प्रैस वार्ता के दौरान कहा कि ‘पद्मावती’ फिल्म में राजपूतों की वीरता को जिस प्रकार दिखाया गया, ऐसा आजतक किसी भी फिल्म में नहीं हुआ होगा। जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं, उन्होंने अभी फिल्म देखी नहीं है। जब यह रिलीज होगी तो राजपूतों का सीना फक्र से चौड़ा हो जाएगा।

उनका कहना है कि हमारे देश में लोकतंत्र है। गोलियां बरसाने वाले आतंकी अजमल कसाब को अपनी बात रखने का सरकार ने मौका दिया था। ‘पद्मावती’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी अपनी बात रखने का मौका मिलना चाहिए।

इसके साथ ही रजा ने कहा फिल्म की स्टार कास्ट को जान का खतरा है, कोई उनकी नाक तो कोई गला कटवाना चाहता है। जबकि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना खून-पसीना लगा दिया। ‘पद्मावती’ को हॉलीवुड मूवी से कम नहीं कह सकते। 
 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!