मेरठ के मंदिर में मूर्ति तोड़ने के मामले में होगी कड़ी कार्रवाई: केशव मौर्य

  • मेरठ के मंदिर में मूर्ति तोड़ने के मामले में होगी कड़ी कार्रवाई: केशव मौर्य
You Are Here
मेरठ के मंदिर में मूर्ति तोड़ने के मामले में होगी कड़ी कार्रवाई: केशव मौर्यमेरठ के मंदिर में मूर्ति तोड़ने के मामले में होगी कड़ी कार्रवाई: केशव मौर्यमेरठ के मंदिर में मूर्ति तोड़ने के मामले में होगी कड़ी कार्रवाई: केशव मौर्य

इलाहाबाद/मेरठः मेरठ के एक मंदिर में मूर्ति तोड़े जाने के बाद फैले तनाव की घटना को यूपी सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। योगी सरकार का कहना है कि इस तरह की घटनाएं कतई बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और इस मामले में दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। यह कहना है यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का। केशव ने इलाहाबाद में कहा कि सरकार इस बात की भी जांच कराएगी कि यह घटना कहीं किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं है।

दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई
केशव ने कहा विपक्षी पार्टियां इससे पहले सूबे में जातीय व साम्प्रदायिक तनाव फैलाकर वोट बैंक की सियासत करती थीं, लेकिन बीजेपी सरकार में अब ऐसा नहीं हो सकेगा। जातीय व सांप्रदायिक घटनाओं पर सख्ती से निपटा जाएगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई जाएगी।

कुछ विभागों में पैसों की कमी
डिप्टी सीएम ने बताया कि सड़कों को गड्ढामुक्त करने का काम पूरे प्रदेश में तेजी से चल रहा है। कुछ विभागों में पैसों की कमी है, इस वजह से काम में देरी हुई है। उन्होंने दावा किया है कि 15 जून तक तकरीबन अस्सी फीसदी से ज़्यादा सड़कें गड्ढामुक्त हो जाएंगी।

UP HINDI NEWS  की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You