तेज रफ्तार का कहरः वैन की टक्कर से बाइकसवार 2 सगे भाईयों की हुई मौत, 1 घायल

  • तेज रफ्तार का कहरः वैन की टक्कर से बाइकसवार 2 सगे भाईयों की हुई मौत, 1 घायल
You Are Here
तेज रफ्तार का कहरः वैन की टक्कर से बाइकसवार 2 सगे भाईयों की हुई मौत, 1 घायलतेज रफ्तार का कहरः वैन की टक्कर से बाइकसवार 2 सगे भाईयों की हुई मौत, 1 घायलतेज रफ्तार का कहरः वैन की टक्कर से बाइकसवार 2 सगे भाईयों की हुई मौत, 1 घायल

बुलंदशहरः बुलंदशहर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार वैन ने 2 बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक बाइक पर सवार 2 सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक शिकारपुर इलाके में एक ही परिवार के 3 लोग 2 बाइकों पर सवार होकर अपने गांव से खरीदारी करने के लिए शहर जा रहे थे। रोड पर दौड़ रही तेज रफ्तार वैन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों बाइको के परख्च्चे उड़ गए और 2 भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद चालक वैन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हादसे में हुई 2 भाइयों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वैन को कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!