अब योगी के दौरों पर नहीं दिखेंगे AC, कूलर रैड कारपेट, भगवा तौलिया और पर्दे

  • अब योगी के दौरों पर नहीं दिखेंगे AC, कूलर रैड कारपेट, भगवा तौलिया और पर्दे
You Are Here
अब योगी के दौरों पर नहीं दिखेंगे AC, कूलर रैड कारपेट, भगवा तौलिया और पर्देअब योगी के दौरों पर नहीं दिखेंगे AC, कूलर रैड कारपेट, भगवा तौलिया और पर्देअब योगी के दौरों पर नहीं दिखेंगे AC, कूलर रैड कारपेट, भगवा तौलिया और पर्दे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरों के समय अब एयरकंडीशनर (ए.सी.), कूलर, रैड कारपेट, भगवा तौलिया और पर्दे नहीं दिखाई देंगे। 

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि योगी इस तरह के इंतजाम किए जाने से खासे नाराज हैं, जो उनके दौरों के समय किए जाते हैं। पिछले दिनों एक शहीद के घर योगी के पहुंचने से पहले उक्त विशेष इंतजाम अधिकारियों ने किए थे लेकिन योगी इस तरह का दिखावा तत्काल बंद करना चाहते हैं। उनके कार्यालय ने जिलों के प्रशासनिक, पुलिस एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को इस बाबत आदेश जारी किए हैं।

एक अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने स्पष्ट आदेश दिए हैं कि उनके दौरे के समय कोई विशेष इंतजाम न किया जाए। आम आदमी को असुविधा से बचाने की आवश्यकता है।हाल ही में देवरिया और गोरखपुर यात्राओं के दौरान योगी शहीदों के परिवारों से मिले थे। इस दौरान प्रशासन ने उनके आवास पर अस्थायी रूप से एसी, रैड कारपेट और सोफे का इंतजाम किया था।

अधिकारी ने मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश के हवाले से बताया कि इस बात से मुख्यमंत्री खासे नाराज थे और चाहते थे कि इसकी पुनरावृत्ति न हो।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!