जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसे

You Are Here
जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसेजमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसेजमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसे

कौशांबी: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशाम्बी में ग्राम सभा की सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर 2 पक्षों में जमकर मारपीट हुई। करारी थाना इलाके के बटबंधुरी गांव में हुई इस मारपीट होने की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस में दोनों पक्षों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे है।

घटना करारी थाना इलाके के बटबंधुरी गांव की है। जहां की ग्राम सभा की खाली पड़ी जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर सत्तापक्ष के बीजेपी कार्यकर्त्ता तेज प्रताप और उसके परिवार वाले जमीन पर पत्थर लगाने लगे। जिसका विरोध पड़ोस में ही रहने वाले दलित परिवार शकुंतला ने शुरू किया। देखते ही देखते जबानी जंग मारपीट में बदल गई। तेज प्रताप और उसके घर की महिलाओं ने दलित महिला शकुंतला और उसके घर वालों को जमकर पीटा और उनके कपड़े फाड़ कर उन्हें अर्धनग्न हालत में भी पंहुचा दिया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You