गाजियाबाद में दिनदहाड़े कारोबारी का अपहरण, घटना cctv में कैद

  • गाजियाबाद में दिनदहाड़े कारोबारी का अपहरण, घटना cctv में कैद
You Are Here
गाजियाबाद में दिनदहाड़े कारोबारी का अपहरण, घटना cctv में कैदगाजियाबाद में दिनदहाड़े कारोबारी का अपहरण, घटना cctv में कैदगाजियाबाद में दिनदहाड़े कारोबारी का अपहरण, घटना cctv में कैद

गाजियाबादः गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में अपहरण की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं। जहां एक आदिब नाम के शख्स को उसके घर से अपहरण कर ले जाया जा रहा है। यह पूरी घटना पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं, पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल मामला साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक डीएलएफ कॉलोनी में रहने वाले आबिद का अपहरण करने का प्रयास किया गया। इस घटना में लगभग 12 से 13 आरोपी बताए जा रहे हैं।आबिद एक कारोबारी है। बता दें कि आबिद को ले जाने के लिए एक स्कॉर्पियो और कई बाइकों से युवक आए हुए थे। वे सभी आबिद के घर में घुस गए और उसके साथ मारपीट की। इस दौरान आबिद विरोध करता भी नजर आ रहा है। आबिद से इस दौरान कई बार मारपीट हुई है।

वहीं आदिब के अपहरण के दौरान कॉलोनी के लोगों ने डॉयल 100 पर पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद साहिबाबाद कोतवाली की पुलिस सतर्क हो गई। जब इस बात का अंदेशा अपहरणकर्ताओं को हुआ कि पुलिस उनके पीछे पड़ी है तो वे वाहन सीधे साहिबाबाद कोतवाली लेकर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों ने बचाव में कहा कि ये हमारे मकान में कब्जा करके रहता है, इसलिए ले जा रहे थे। हालांकि, इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर अन्य के अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You