आरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपति की रिहाई में अभी लग सकता है समय

  • आरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपति की रिहाई में अभी लग सकता है समय
You Are Here
आरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपति की रिहाई में अभी लग सकता है समयआरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपति की रिहाई में अभी लग सकता है समयआरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपति की रिहाई में अभी लग सकता है समय

गाजियाबाद/नोएडा: उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा सेक्टर 25 में 2008 में आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में डासना जेल में बंद तलवार दंपत्ति की रिहाई में अभी समय लग सकता है। उच्च न्यायालय के आदेश की सत्यापित प्रति अभी नहीं मिली है।

तलवार दंपत्ति के वकील मनोज सिसोदिया के अनुसार शनिवार और रविवार को अवकाश होने के कारण आदेश की प्रति अगले सप्ताह में मिलने की उम्मीद है। आदेश की प्रति मिलने के बाद गाजियाबाद की सीबीआई अदालत में जमा करवाई जाएगी। इसके बाद ही अदालत जेल के लिए रिहाई आदेश (परवाना) जारी करेगी।

गौरतलब है कि 15-16 मई, 2008 की रात सेक्टर-25 के एल-32 नंबर के फ्लैट में डॉ. राजेश तलवार और डॉ. नूपुर तलवार की बेटी आरुषि तलवार (14) की हत्या हो गई थी। 16 मई की सुबह आरुषि का शव बेडरूम में मिला था। घटना के बाद घर में काम करने वाला हेमराज गायब था जिस कारण आरुषि की हत्या का शक हेमराज पर गया था। लेकिन, 17 मई की सुबह एल-32 मकान की छत से पुलिस को हेमराज की लाश मिली। इसके बाद मामला पूरी तरह से उलझ गया।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!