राहुल को ललकारने चले थे ये आप नेता, अब खुद की बढ़ी मुश्किलें

  • राहुल को ललकारने चले थे ये आप नेता, अब खुद की बढ़ी मुश्किलें
You Are Here
राहुल को ललकारने चले थे ये आप नेता, अब खुद की बढ़ी मुश्किलेंराहुल को ललकारने चले थे ये आप नेता, अब खुद की बढ़ी मुश्किलेंराहुल को ललकारने चले थे ये आप नेता, अब खुद की बढ़ी मुश्किलें

सुल्तानपुर: कांग्रेस के गढ़ अमेठी में 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ललकारने वाले आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। यहां एसीजेएम-6 की कोर्ट ने उनके खिलाफ मंगलवार को नॉन बेलेबल वारंट जारी किया है। उन्हें 3 जनवरी को कोर्ट में हाजिर होने को भी कहा गया है। बता दें कि विश्वास के खिलाफ अब तक 2 एनबीडब्‍ल्‍यू के ऑर्डर आ चुके हैं।

क्या था मामला?
गौरतलब है कि 18 अप्रैल, 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान विश्वास ने अमेठी में राहुल को चुनौती देते हुए चुनाव लड़ा था और जमकर चुनाव प्रचार किया था, जहां उनके खिलाफ अमेठी के अलग-अलग थानों में कई राजनीतिक मामले दर्ज हुए थे। इन्हीं केस में उन पर 3 मई 2014 को गौरीगंज थाने में एसओ रतन सिंह की तहरीर पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और बिना अनुमति के अवैध प्रचार सामग्री रखने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी केस में ACJM-6 की कोर्ट में उनके खिलाफ NBW की कार्रवाई करते हुए 3 जनवरी को उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!