आज़म की यूनिवर्सिटी को तोहफे में मिला टैंक, इंडियन आर्मी को किया धन्यवाद

  • आज़म की यूनिवर्सिटी को तोहफे में मिला टैंक, इंडियन आर्मी को किया धन्यवाद
You Are Here
आज़म की यूनिवर्सिटी को तोहफे में मिला टैंक, इंडियन आर्मी को किया धन्यवादआज़म की यूनिवर्सिटी को तोहफे में मिला टैंक, इंडियन आर्मी को किया धन्यवादआज़म की यूनिवर्सिटी को तोहफे में मिला टैंक, इंडियन आर्मी को किया धन्यवाद

रामपुरः उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान की यूनिवर्सिटी को इंडियन आर्मी ने उपहार में टैंक दिया है। जिसके लिए आज़म ने आर्मी का धन्यवाद किया है। बता दें कि इंडियन आर्मी के भंडार ग्रह से 20 दिन में टैंक रामपुर पहुंचने पर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने खुशी मनाई। 

आज़म ने कहा कि ऐसे इंस्टिट्यूशन को जिसकी ख्याति अच्छी ना हो, इंडियन आर्मी अपना टैंक नहीं देती है। यह बात हमारे लिए बहुत गर्व की है कि इंडियन आर्मी ने हमारी यूनिवर्सिटी को टैंक दिया। उन्होंने कहा कि इंडियन आर्मी ने 12-14 टैंक पूरे देश को दिए हैं। उसमें सबसे पहला तोहफा मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के लिए है।

उन्होंने कहा कि आर्मी बीजेपी और किसी राजनैतिक दल का संगठन नहीं है। हिंदुस्तान में तो अगर कोई साहब यह समझ रहे थे या समझ रहे हो कि इंडियन आर्मी से कोई तोहफा अगर यूनिवर्सिटी को मिल रहा है या उनकी सिफारिश के बाद मिलेगा तो उन्हें यह मालूम हो जाना चाहिए कि आर्मी का स्तर, राजनैतिक दल से बहुत ऊंचा है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!