अलीगढ़ में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, इलाके में तनाव का माहौल

  • अलीगढ़ में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, इलाके में तनाव का माहौल
You Are Here
अलीगढ़ में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, इलाके में तनाव का माहौलअलीगढ़ में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, इलाके में तनाव का माहौलअलीगढ़ में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, इलाके में तनाव का माहौल

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र में धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो सम्प्रदयों के बीच पथराव के बाद तनाव को देखते हुए बडी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोतवाली इलाके में कुंजीलाल तिराहे के पास एक धार्मिक स्थल का निर्माण कराया जा रहा था। मस्जिद का गुम्बद एक सर्राफ राजकुमार की दुकान की ओर करीब 2 फिट निकला था। दुकानदार के विरोध करने पर दोनों पक्षों के बीच शाम उसे हटाकर ठीक करने पर सहमति हो गई थी।

उन्होंने बताया कि गुम्बद को लेकर दोनों पक्षों के कुछ युवक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर पथराव करने लगे। घटना को काबू करने के लिए पुलिस को आंसूगैस के गोले दागने पड़े।

घटना की सूचना के बाद जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को काबू किया। घटना के बाद तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस मामले में करीब 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !