स्कूल वैन में अचानक हुआ जबरदस्त विस्फोट, आवाज सुन सहम उठे लोग

You Are Here
स्कूल वैन में अचानक हुआ जबरदस्त विस्फोट, आवाज सुन सहम उठे लोगस्कूल वैन में अचानक हुआ जबरदस्त विस्फोट, आवाज सुन सहम उठे लोगस्कूल वैन में अचानक हुआ जबरदस्त विस्फोट, आवाज सुन सहम उठे लोग

हरदोई(आशीष द्विवेदी): यूपी के हरदोई जिले में एक निजी स्कूल प्रबंधन की वजह से सैकड़ों बच्चों की जान के साथ खिलवाड़ करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्चों को घर से स्कूल लाने और ले जाने वाली स्कूल वैन में स्कूल के गेट के बाहर अवैध रूप से रिफलिंग करते समय विस्फोट हो गया, जिसमें स्कूली वैन के परखच्चे उड़ गए।
                 PunjabKesari
जानकारी के अनुसार हरदोई के बिलग्राम कस्बे में एम् आई पब्लिक स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से स्कूल में पढ़ने वाले सैकड़ों बच्चों की जान खतरे में पड़ गई। दरअसल इस स्कूल के गेट पर जब स्कूल चल रहा उसी दौरान स्कूल गेट के ठीक बाहर स्कूल वैन में अवैध रूप से गैस रिफिलिंग की जा रही थी। उसी रिफिलिंग के दौरान स्कूल वैन में आग लग गई और पूरी वैन धमाके के साथ आग के शोलो में तब्दील हो गई। धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग सहम गए।
               PunjabKesari
गनीमत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल को सील करके उसके संचालक और प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद एक मोबाइल का कुछ सेकेण्ड का वीडियो भी सामने आया है जिसमें स्कूल के गेट पर वैन में लगी आग के बाद स्कूल के पिछले हिस्से से बच्चों को सीढ़ी लगाकर उतारा जा रहा है। पुलिस ने फिलहाल स्कूल को सील करके स्कूल के प्रबंधक जेड हुसैन नकवी और प्रिंसीपल राधा मिश्रा को गिरफ्तार किया है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !