Subscribe Now!

भगवान के कमरे से आई गोली की आवाज, सुनकर उड़े सबके होश

  • भगवान के कमरे से आई गोली की आवाज, सुनकर उड़े सबके होश
You Are Here
भगवान के कमरे से आई गोली की आवाज, सुनकर उड़े सबके होशभगवान के कमरे से आई गोली की आवाज, सुनकर उड़े सबके होशभगवान के कमरे से आई गोली की आवाज, सुनकर उड़े सबके होश

कानपुर: औद्योगिक नगरी कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 8वीं के एक छात्र ने भगवान के कमरे में जाकर पिता की राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला नजीराबाद थाना क्षेत्र के अशोक नगर इलाके का है। जहां देर शाम इलाके के अधिवक्ता वीरेंद्र शुक्ला के घर से गोली चलने की आवाज आई। अधिवक्ता के भतीजे दीपक ने बताया कि उसका 14 वर्षीय चचेरा भाई 8वीं का छात्र था। गौरव मंगलवार को गोविंद नगर स्थित DBS कॉलेज में चल रही खेल कूद प्रतियोगिता में गया था। दोपहर बाद वह स्कूल से लौटा और कोचिंग न जाने की बात कहकर भगवान के कमरे में चला गया।

दीपक ने बताया कि कुछ देर बाद उसी कमरे से गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनकर गौरव की मां और अन्य परिजन वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। गौरव की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी और पास ही पिता की लाइसेंसी रायफल पड़ी हुई थी। वहीं इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

सीओ नजीराबाद सूर्यपाल सिंह ने बताया कि संदिग्धावस्था में एक बच्चे ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से सुसाइड किया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फारेंसिक टीम ने जांच की है। गौरव के बारे में लोगों ने बताया की वह बहुत ही सीधा था। फिलहाल अभी मामले में आगे की जांच जारी है। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन